पत्नी ने पति पर डाला खौलता हुआ तेल, पीड़ित ने सुनाई आप बीती-कई बार चप्पल और डंडे से कर चुकी है पिटाई

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने पति के ऊपर खौलता हुआ तेल उड़ेल दिया. जिससे पति बुरी तरह झुलस गया. मामले की जानकारी होते ही पड़ोसियों ने पीड़ित को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.
 मामला बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित सत्यप्रेमी नगर मोहल्ले का है. यहां रहने वाले 65 वर्षीय कौशल किशोर नाम के शख्स पर उसकी ही पत्नी ने खौलता हुआ तेल उड़ेल दिया. खौलता तेल पड़ते ही पति सिर से लेकर पैर तक बुरी तरह से झुलस गया.
पीड़ित ने बताया कि वह खाना खा रहा था. इसी दौरान उसकी पत्नी पीछे से आई और खौलता हुआ तेल डाल दिया. जब तक वो वहां से हटता, गर्म तेल उसके पूरे शरीर पर फैल गया. वहीं, जब कौशल को कराहते हुए पड़ोसियों ने सुना तो वह उसे लेकर किसी तरह जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसे भर्ती करके डाक्टर उसका इलाज कर रहे हैं.
 पीड़ित पति के मुताबिक उसकी पत्नी उसे चार साल से प्रताड़ित कर रही है. जिसके बाद आज इस वारदात को अंजाम दिया है. कौशल ने बताया कि चार साल से वह डायबिटीज का पेशेंट हैं. तब से खुद अपना खाना बनाता और खाता है. उसकी पत्नी उसे खाना नहीं देती है.
वह आये दिन उससे झगड़ा करती है. कई बार उसकी डंडे और चप्पल से पिटाई भी कर चुकी है. पीड़ित ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं और तीनों बाहर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *