कोरोना पॉज़िटिव होने पर एक महिला ने विमान के शौचालय में बिताए पांच घंटे

अमेरिका की एक स्कूल शिक्षिका ने बताया कि फ़्लाइट के बीच में ही कोरोना पॉज़िटिव होने का पता चलने पर उन्होंने पांच घंटे हवाई जहाज के शौचालय में सेल्फ-आइसोलेशन में बिताए. उन्होंने अपनी मर्ज़ीं से ऐसा करने का फ़ैसला किया.

मारिसा फोशियो ने बताया कि 20 दिंसबर को उन्हें शिकागो से आइसलैंड की फ़्लाइट के दौरान गले में दर्द महसूस हुआ. उनके पास रेपिड टेस्ट किट थी तो उन्होंने उसी समय अपना कोरोना टेस्ट कर लिया जो पॉज़िटिव आया.

इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखने का फ़ैसला किया और बचा हुआ सफ़र शौचालय में रहकर पूरा किया. इस दौरान उन्हें फ़्लाइट अटेंडेंट ने खाना और ड्रिंक्स दिए.

मारिसा ने कहा, “वो पागल करने वाला अनुभव था. फ़्लाइट में 150 लोग थे और मेरा सबसे बड़ा डर था कि कहीं उन्हें भी संक्रमण ना हो जाए.”

मारिसा ने आइसलैंडियर के विमान के शौचालय से टिकटॉक पर एक वीडियो भी पोस्ट किया. इस दौरान उन्होंने मदद करने के लिए एक फ्लाइट अटेंडेंट की सराहना भी की.

उन्होंने एनबीसी से कहा, “उन्होंने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि अगले पांच घंटों में मुझे जिसकी चीज़ की ज़रूरत हो वो ज़रूर मिल जाए. वो बार-बार मेरा हालचाल पूछ रहे थे.”

मारिसा ने बताया कि आइसलैंड में उतरकर वो रेड क्रॉस होटल में आइसोलेट हुईं.

9 Replies to “कोरोना पॉज़िटिव होने पर एक महिला ने विमान के शौचालय में बिताए पांच घंटे”

Comments are closed.