बीच बाजार फैमिली ड्रामा, पत्नी ने सरेराह पति को चप्पल से पीटा

 सागर (Sagar) जिले में एक पति-पत्नी आपस में लड़ पड़े. विवाद इतना बढ़ गया कि बड़ा बाजार में महिला ने अपने पति की चप्पलों से पिटाई कर दी. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था. दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मोतीनगर थाने में की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला पति की दुकान पहुंची और चप्पलों से पीटने लगी. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया (Sagar Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है.

पूरे मामले में मोती नगर थाना प्रभारी नवल आर्य का कहना है कि पति-पत्नी के बीच में पारिवारिक विवाद चल रहा है. न्यायालय में प्रकरण पंजीबद्ध है. गुरुवार को इनकी पेशी थी और पेशी के दरमियान दोनों के बीच  विवाद हो गया. पत्नी ने पति के साथ मारपीट कर दी है. दोनों पक्ष थाने में आए हैं और मामले की जांच की जा रही है.

सागर में महिला ने सरेराह एक व्यक्ति की चप्पलों से पिटाई कर दी. जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी है और दोनों के बीच कोर्ट में विवाद चल रहा है. इसी बात को लेकर कहासुनी हुई और भरे बाजार में महिला ने अपने पति की चप्पलों से पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना सागर के मोतीनगर क्षेत्र अंतर्गत बड़ा बाजार की है, जहां पर पति को उसकी पत्नी ने चप्पलों से पीट दिया. महिला द्वारा पति की पिटाई किए जाने की घटना को देख वहां भीड़ जमा हो गई और लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया.

इस घटना के बाद दोनों ही मोतीनगर थाने पहुंचे और एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है. इस पूरे मामले में मोती नगर थाना प्रभारी नवल आर्य का कहना है पति पत्नी के बीच में पारिवारिक विवाद चल रहा है. न्यायालय में प्रकरण पंजीबद्ध है.  पेशी के दरमियान दोनों के बीच बात विवाद हो गया. पत्नी ने पति के साथ मारपीट कर दी है. दोनों पक्ष ने थाने में मामले की शिकायत की है. जांच की जा रही है.

7 Replies to “बीच बाजार फैमिली ड्रामा, पत्नी ने सरेराह पति को चप्पल से पीटा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *