ग्वालियर में शादी में बिना बुलाए आए बदमाशों ने मचाया जमकर उत्पात, छेड़ाखानी की और खान-पान के स्टॉल पलटे

ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर स्थित महाराजपुरा थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह के दौरान बिना बुलाए पहुंचे कुछ लोगों ने रंग में भंग डालते हुए शादी में आए मेहमानों से जमकर मारपीट कर बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। खान-पान के लगे स्टॉलों को लात मारकर गिराया। स्टेज पर चढ़कर ताकझांक करने लगे। टोकने पर गाली-गलौज करने के साथ और लोगों को फोन कर बुलाया और पूरे शादी समारोह में डंडे चलाना शुरू कर दिए। आखिर में कट्टे दिखाकर कहा कि पुलिस थाने में गए तो जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

पीडि़त परिवार के लोगों ने मौके पर पुलिस को बुलाया और कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की। रात को पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ भी लिया। पुलिस के अनुसार कल गंगा विहार कॉलोनी में पिंटो पार्क निवासी जितेन्द्र बघेल की शादी का कार्यक्रम चल रहा था।

इतने में ही दो युवक बिना बुलाए आए और स्टेज पर चढ़कर ताकझांक करने लगे। जब वधु पक्ष ने पर पक्ष से पूछा कि यह आपकी तरफ से आए हैं तो दूल्हे के जीजा सूरज पाल निवासी न्यू सारिका नगर ने अनिभिज्ञता व्यक्त की। सूरज ने युवकों से पूछा कि आप कौन हैं और किसके बुलावे पर शादी में आए हैं। इतना सुनते ही युवकों ने गालियां देना शुरू कर हंगामा कर दिया।

और लोग भी आ गए तो युवक बाहर निकले और अन्य साथियों को बुलाया। करीब एक दर्जन लोगों ने शादी समारोह में सब कुछ तहस-नहस कर दिया।

बताया जाता है कि शादी समारोह में हो रहीं चोरी को देखते हुए शादी में बिना बुलाए युवकों से पूछताछ शुरू की तो वे भड़क गए। शराब के नशे में युवकों ने लड़कियों को छेड़ा उन्हें धक्का दिया, और शादी में आए मेहमानों की पिटाई करना शुरू कर दिया। यह देखकर समारोह में भगदड़ मच गई।

शादी समारोह में अधिकतक रिश्तेदार पुलिस विभाग में पदस्थ हैं। उनके पास लायसेंसी आम्र्स भी थे, लेकिन बच्चे और महिलाओं के कारण वे कुछ कर नहीं सकें।

सभी आरोपी जिनमें मोनू गुर्जर, नीरज गुर्जर और अन्य पांच लोग शामिल हैं। गंगा विहार कॉलोनी 60 फुटा रोड के रहने वाले हैं। शादी वाटिका होने के कारण यह लोग बिना बुलाए आ जाते हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने समारोह की हालत देखी तो वे भी दंग रह गए। पुलिस ने तीन लोगों को कुछ देर बाद ही पकड़ लिया। पुलिस ने दो बजे एफआईआर दर्ज की।

9 Replies to “ग्वालियर में शादी में बिना बुलाए आए बदमाशों ने मचाया जमकर उत्पात, छेड़ाखानी की और खान-पान के स्टॉल पलटे”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *