शाबास ग्वालियर पुलिस; 48 घंटे के अंदर चैन स्नेचिंग करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

 

दोनों बदमाशों के नाम निष्कर्ष और अनिकेत,मांडरे की माता मंदिर के निवासी हैं

ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर स्थित झांसी रोड थाना क्षेत्र में 11 सितम्बर को एक महिला से मंगलसूत्र लूटकर भागे बदमाशों को वारदात के 48 घंटे के अंदर पुलिस ने जेएच कैम्पस से पकड़ा है। बदमाशों से सोने के दो मंगलसूत्र के पेंडल और 22 सोने के मोती एवं लूट में उपयोग की गई बाइक भी बरामद की है। इतनी जल्दी बदमाशों को पकडऩे के बाद पीडि़ता महिलाओं ने पुलिस को धन्यवाद भी किया है। फिलहाल पुलिस बदमाशों ने अन्य लूट की वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।
उम्मीद है कि कुछ बड़ी वारदातों के बारे में खुलासा हो सकता है। एडीशनल एसपी राजेश दंडौतिया ने बताया कि 11 सितम्बर को पैदल-पैदल जा रही महिला विद्या साहू निवासी यादव कॉलोनी से बाइक सवार दो बदमाश मंगलसूत्र झपट से गए।
वारदात झांसी रोड थाना क्षेत्र के अरबन रसोई के सामने इंगित हुई। इधर इस वारदात के दो दिन यानि 13 सितम्बर को संगीता पत्नी गोपाल कुशवाह दाल बाजार मांडरे की माता पर दर्शन के लिए गईं थी कि काले रंग की बाइक पर सवार बदमाशों ने उनका मंगलसूत्र लूट लिया था। दोनों वारदातों के बाद पुलिस अर्लट हुई और जांच में जुट गई।
लूट की दो घटनाओं के बाद पुलिस की एक टीम ने बदमाशों को पकडऩे के लिए शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और पीडि़ताओं से मिले हुलिए के आधार पर गत दिवस जयारोग्य परिसर में वारदात की फिराक में खड़े निष्कर्ष और अनिकेत निवासी मांडरे की माता को दबोच लिया। उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने लूट की वारदात स्वीकार कर ली।
पुलिस पूर्व से ही लूट की अन्य वारदातों को सुलझाने के लिए प्रयासरत थी। इन्हीं दो बदमाशों ने करीब 14 दिन पहले विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस लूट के फरियादी ने भी यहीं हुलिया बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *