विवाह के लिए परिजन नहीं हुए राजी तो प्रेमी ने किया सुसाइड ,युवती घबराई और प्रेमी को मरते देखती रही

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर महानगर में एक युवक का शव उसकी ही कथित प्रेमिका के घर के दरवाजे पर पुलिस को मिला है। युवक के गले पर रस्सी से कसने के साथ ही शरीर पर मारपीट के निशान मिले हैं। प्रेमिका को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने कहानी सुनाई कि परिवार वाले शादी को तैयार नहीं थे। आधी रात हम दोनों साथ में खुदकुशी करना चाहते थे। झगड़ा हुआ तो मुझसे पहले उसने फंदा गले में डाला और लटक गया। उसकी मौत होते ही मैं घबरा गई और शव उतारकर बाहर फेंक दिया। पुलिस को इस कहानी पर पूरा यकीन तो नहीं है, लेकिन एक्सपर्ट व्यू और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कहानी का मिलान किया जा रहा है। घटना गोल पहाडिय़ा मूलादास की खोह में कल रात की है। जनकगंज थाना पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली थी कि गोल पहाडिय़ा मूलादास की खोह में एक युवक शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

शव के गले पर रस्सी या किसी कपड़े से कसने के निशान के अलावा शरीर पर मारपीट की चोट के निशान थे। पुलिस ने जब पूछताछ की तो शव की शिनाख्त पास ही रहने वाले 25 वर्षीय संजय वाल्मीकि पुत्र सिरनाम वाल्मीकि के रूप में हुई। पड़ताल की तो पता लगा कि जिस दरवाजे पर उसका शव मिला है वो मृतक की प्रेमिका का घर है। इसके बाद पुलिस ने जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलवा लिया गया। एक्सपर्ट की जांच के बाद शव को निगरानी में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।

संजय के परिजन का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। गला और शरीर पर चोट के निशान हैं। जिससे साफ है कि मारपीट कर गला कसा गया है। संजय घर से अभी आता हूं कहकर निकला था, लेकिन फिर लौटा ही नहीं। उसकी हत्या कर बाहर फेंक दिय गया है। युवती के परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे।

2 Replies to “विवाह के लिए परिजन नहीं हुए राजी तो प्रेमी ने किया सुसाइड ,युवती घबराई और प्रेमी को मरते देखती रही”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *